Breaking News

एसआर हॉस्पिटल में 19 को निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर

द सीजी न्यूज

दुर्ग। स्व. सुधाकर तिवारी के पुण्यतिथि पर 19 मई शुक्रवार को एसआर हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर चिखली दुर्ग द्वारा अस्पताल परिसर में नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया है। शिविर का समय 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक रहेगा। अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. एस. पी. केशरवानी ने बताया कि शिविर में डॉक्टरों द्वारा मरीजों को नि:शुल्क परामर्श प्रदान किया जाएगा।
शिविर में सोनोग्राफी कलर डापलर एक्स-रे, नेत्र परीक्षण, दंत परीक्षण, चश्मे का फ्रेम, ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर परीक्षण नि:शुल्क किया जाएगा। डाॅ विश्वामित्र दयाल ने बताया कि 19 मई को शिविर में हाइड्रोसील, मोतियाबिंद, नसबंदी, बच्चेदानी का ऑपरेशन, नॉर्मल डिलीवरी, सिजीरियन डिलीवरी नि:शुल्क की जाएगी। मरीजों को केवल दवाई और खून व पेशाब जांच का शुल्क देना होगा। अस्पताल प्रबन्धन द्वारा खून, पेशाब की जांच में 40% की विशेष छूट दी जाएगी। दवाइयों में 15% की छूट दी जाएगी। और MRI जांच व CT स्केन की जांच में 50% की छूट दी जाएगी।
एस.आर.हॉस्पिटल के चेयरमैन संजय तिवारी ने बताया कि स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन उनके पिता स्व सुधाकर तिवारी की पुण्यतिथि पर किया जा रहा है । चेयरमेन द्वारा क्षेत्र की जनता से निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का लाभ लेने की अपील की गई है।

Check Also

भाजपा की नीयत में खोट : 5 सौ में सिलेंडर देने का वादा किया था, सरकार बनते ही भूल गए वादा – राजेंद्र साहू

द सीजी न्यूज दुर्ग। दुर्ग लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राजेन्द्र साहू ने दुर्ग जिला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!