Breaking News

बिलासपुर में भाजपा पर जमकर बरसे राहुल गांधी : कहा – कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों का कर्जा माफ होगा : भाजपा गरीबों का अधिकार छीनना चाहती है

द सीजी न्यूज

बिलासपुर लोकसभा में राहुल गांधी ने कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में प्रचार किया। सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पहले 400 पार का नारा दे रहे थे और अब 150 पार भी नहीं बोल रहे। जनता समझ गई है कि BJP के लोग 400 पार के नारे की आड़ में संविधान और गरीबों के अधिकार छीनना चाहते हैं।

राहुल ने कहा कि हम आरक्षण में लगे 50 प्रतिशत के कैप को हटा देंगे। हम इससे ज्यादा का आरक्षण देंगे। उन्होंने किसानों से कहा कि हमारी सरकार आते ही सभी किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा और MSP का कानून भी कांग्रेस लेकर आएगी।

उन्होंने आगे कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र, संविधान, आरक्षण और गरीबों के अधिकारों को बचाने के बारे में है। देश के गरीबों के लिए संविधान के बिना कुछ भी नहीं छोड़ा जाएगा। सभा में कांग्रेस के दिग्गज नेता पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिव पायलट, डॉ चरणदास महंत, पीसीसी चीफ दीपक बैज, चंदन यादव, जयसिंह अग्रवाल, अरुण वोरा समेत अन्य प्रमुख नेता मंच पर विराजमान रहे।

सभा में राहुल गांधी ने कहा कि हम सब मिलकर संविधान की किताब की रक्षा करने का काम रहे है। नरेंद्र मोदी हो या दुनिया भर की कोई ताकत इसे खत्म नहीं कर सकती।” भाजपा कितने लोगो को बेरोजगार बनाएगी ? कितने लोगो का अधिकार खत्म करेगी ? दलित और पिछड़ों का अधिकार खत्म करेगी।

राहुल गांधी ने कहा कि जितना धन भाजपा और मोदी सरकार ने अडानी को दिया है, हम उतनी ही राशि गरीबों को देने जा रहे हैं। भाजपा और केंद्र सरकार उद्योगपतियों को करोड़पति बना रही है और हम करोड़ों गरीबों को लखपति बनाने जा रहे हैं। भाजपा और केंद्र सरकार कुछ कारोबारियों को करोड़पति बना रही है, और हम करोड़ों गरीबों को लखपति बनाने जा रहे हैं।

राहुल गांधी से पहले भूपेश बघेल ने सभा को संबोधित किया। भूपेश बघेल ने कहा 10 साल पहले मोदी ने वादा किया था कि अच्छे दिन आयेंगे, लेकिन किसी का अच्छा दिन नहीं आया। एक तरफ नरेंद्र मोदी और दूसरी तरह राहुल गांधी है। राहुल गांधी ने जो गारंटी छत्तीसगढ़ में किया था, उसे पूरा किया और सभी किसानों का कर्जा माफ किया। उसी तरह लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी अपने गारंटी को पूरा करेंगे। भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे 10 साल में झूठ बोलने का काम किया है। इस 10 साल में झूठ बोलने के अलावा कोई काम नहीं किया।

Check Also

10 वीं और 12 वीं की मेरिट लिस्ट में दुर्ग जिले के 5 स्टूडेंट्स : कलेक्टर ने दी बधाई

हाईस्कूल में 76.86 प्रतिशत एवं हायर सेकेण्डरी में 83.40 प्रतिशत विद्यार्थी उत्तीर्ण द सीजी न्यूज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!