Breaking News

शुक्रवार को सुबह-सुबह : दुर्ग में सीबीआई की रेड : रायपुर में ईडी का छापा

द सीजी न्यूज

दुर्ग शहर में आज सुबह-सुबह सीबीआई की रेड से हड़कंप मच गया है। पद्मनाभपुर स्थित सीए कोठारी के घर पर रेड मारी गई है। सीबीआई की टीम में करीब 20 से ज्यादा लोग शामिल हैं। सीए कोठारी के घर के सामने फोर्स तैनात कर दी गई है। घर पर किसी को भी आने जाने नहीं दिया जा रहा है। इधर ईडी की टीम ने शराब घोटाले की जांच करते हुए आज रायपुर में होटल कारोबारियों के घर पर छापेमार कार्रवाई की है। जानकारी के अनुसार गुरुचरण सिंह होरा और मनदीप चावला के ठिकानों पर छापा मारा गया है। 

दुर्ग शहर स्थित पद्मनाभपुर मिनी स्टेडियम के सामने एचआईजी 160 में सुरेश कोठारी के निवास पर सीबीआई की टीम शुक्रवार को सुबह पहुंची। सीबीआई के अधिकारी सुरेश कोठारी के घर की जांच पड़ताल कर रहे हैं। कोठारी निवास के सामने सीआरपीएफ के जवान तैनात हैं। कोठारी पर करोड़ों रुपए हवाला को लेकर शिकायत की गई थी। इस मामले में ही सीबीआई यहां पहुंची है।

पश्चिम बंगाल में 56 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में एफआईआर दर्ज हुई थी। इस मामले में कोठारी शामिल बताए जा रहे हैं। एफआईआर दर्ज किये जाने के बाद कोठारी फरार हैं। तीन माह पहले सीबीआई के पास यह मामला सुपुर्द कर दिया गया। आज इसी सिलसिले में सीबीआई ने कोठारी के घर पर रेड की है।

Check Also

कलेक्टर ने पटवारी को सस्पेंड किया

द सीजी न्यूज दुर्ग / कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ऋचा प्रकाश चौधरी ने लोक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!